Politicsउत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश काँग्रेस के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष अजय राय से मुलाकात कर बधाई दी

नोएड़ा।आज नोएड़ा काँग्रेस के नेता उत्तर प्रदेश काँग्रेस के पूर्व प्रदेश सदस्य सतेन्द्र शर्मा ने अपने साथियों के साथ उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष अजय राय के बनारस स्थित आवास पहुँचकर मुलाकात की।उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनने पर पगड़ी पटका ओर भगवान राधा कृष्ण की मूर्ति भेंट कर शुभकामनाएं बधाई दी।

नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने आभार व्यक्त करते हुये कहा है कि सबको मिलकर काम करने की जरूरत है। भाजपा की जनविरोधी नीतियों को जनता तक पहुँचाने के लिए एकजुटता बहुत जरूरी है। ताकत के साथ 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ना है।काँग्रेस के सँघर्षशील कार्यकर्ताओ को काँग्रेस पार्टी ने हमेशा सम्मान दिया है।उत्तर प्रदेश काँग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मुन्ना ओझा ने कहा है कि उत्तर प्रदेश काँग्रेस के कार्यकर्ताओं का सौभाग्य है कि आप जैसे सँघर्षशील नेता के साथ काम करने का मौका मिलेगा और भाजपा को 2024 के लोकसभा चुनाव में शिकस्त देने का काम करेगा।

बधाई देने वालो में वरिष्ठ नेता मुन्ना ओझा,कांग्रेस नेता पूर्व प्रदेश्य सदस्य सतेन्द्र शर्मा,श्री मुकेश शर्मा,संतोष सिंह,सहित आदि कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *